अक्षय कुमार ने की सीएम आदित्यनाथसे मुलाकात, हुआ गंभीर मंथन

अक्षय कुमार ने की सीएम  आदित्यनाथसे मुलाकात, हुआ गंभीर मंथन

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों मुंबई दौरे पर हैं। यहां पर योगी आदित्यनाथ दो दिन ठहरेंगे। मुंबई में पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से मुलाकात की। मुंबई के होटल ऑबेराय में योगी आदित्यनाथ और अक्षय कुमार की मीटिंग हुई। इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने योगी आदित्यनाथ से यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी के बारे में चर्चा की। इस बात की जानकारी स्वयं योगी आदित्यनाथ ने दी है।

मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर अपनी और बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) स्टार की एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लिखा, 'आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता श्री अक्षय कुमार से भेंट हुई। बॉलीवुड जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ। अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है।'

अक्षय कुमार के बाद योगी आदित्यनाथ बॉलीवुड के और भी कई नामीगिरामी चेहरों से मुलाकात करने वाले हैं। आज योगी आदित्यनाथ एक बैठक का हिस्सा बनने वाले हैं। इस बैठक में निर्माता निर्देशक रमेश सिप्पी, भूषण कुमार, तिग्मांशु धूलिया, सुभाष घई, मधुर भंडारकर और सिद्धार्थ रॉय कपूर से योगी आदित्यनाथ बातचीत करने वाले हैं। योगी सरकार चाहती है कि यूपी चुनाव से पहले ही नई फिल्म सिटी में काम शुरू कर दिया जाए।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही योगी आदित्यनाथ ने यूपी में एक और फिल्म सिटी बनवाने का ऐलान किया था। ये फिल्म सिटी यूपी के गौतमबुद्ध नगर में यमुना एक्सप्रेसवे के पास बनवाई जाएगी। बॉलीवुड अत्रिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच हुए झगड़े के बाद योगी आदित्यनाथ ने ये बड़ा फैसला लिया था। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने 22 सितंबर को लखनऊ में बॉलीवुड सितारों के साथ इस मुद्दे पर चर्चा भी की थी। योगी आदित्यनाथ की इस बैठक में अनुपम खेर, परेश रावल, उदित नारायण, कैलाश खेर, नितिन देसाई, मनोज जोशी, सतीश कौशिक और विवेक अग्निहोत्री जैसे सितारे शामिल हुए थे।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...