दिव्या भटनागर की मौतमें पति गगनके खिलाफ मुंबई और दिल्ली में होगी शिकायत दर्ज

दिव्या भटनागर की मौतमें पति गगनके खिलाफ मुंबई और दिल्ली में होगी शिकायत दर्ज

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का सोमवार (7 दिसंबर) को निधन हो गया। वे निमोनिया, कोविड-19 और हाइपरटेंशन से जूझ रही थीं। हालांकि उनके परिवार वालों का दावा हैं की दिव्या की ये हालत उनके पति गगन गबरू की वजह से हुई थी। परिवार वालों ने गगन के खिलाफ ना सिर्फ मुंबई में FIR दर्ज कराई है। बल्कि वे दिल्ली में भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

दिव्या की कजिन मानसी ने दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान बताया, "यदि एक बार दीदी (दिव्या) हमें गगन के बारे में बता देती, तो आज वो जिंदा होती। उनकी मौत सिर्फ कोविड से नहीं हुई है। गगन एक बहुत बुरा व्यक्ति है और उसके खिलाफ एक नहीं बल्कि कई सबूत हमारे पास हैं। हमने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हमारा पूरा परिवार दिल्ली में रहता है, इसलिए हम वहां भी शिकायत दर्ज कराएंगे।"

हम किसी भी तरह से गगन को जेल भेजना चाहते हैं
मानसी ने आगे कहा, "मेरी बहन को उसने बहुत टॉर्चर किया है। मुंबई में दिव्या के दोस्त और उनके पड़ोसियों ने भी पुलिस को अपना स्टेटमेंट दे दिया है। हम किसी भी तरह से गगन को जेल भेजना चाहते हैं। जो उसने मेरी बहन के साथ किया। हम नहीं चाहते आगे चलकर किसी और लड़की के साथ ऐसा हो। आगे किस तरह की कार्रवाई करनी है, इस पर हम सभी फैमिली मेंबर्स मिलकर फैसला लेंगे।"

दिव्या के भाई देबाशीष ने गगन पर लगाया था आरोप
इससे पहले दिव्या के भाई देबाशीष ने गगन पर आरोप लगाया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की 7 नवंबर को दिव्या का एक नोट मिला था। जिसमें लिखा था कि गगन उन्हें टॉर्चर और एब्यूज करते थे। वह नोट उन्हें उनकी अलमारी से मिला था। घरेलू हिंसा की एक घटना के बाद 16 नवंबर को दिव्या ने गगन के खिलाफ एनसी फाइल करने के लिए पुलिस को भी अप्रोच किया था।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...