न्यू यॉर्क के टाइम्स स्कैवर पर फिचर हो रही है नीना गुप्ता की फिल्म,क्यूं.....

न्यू यॉर्क के टाइम्स स्कैवर पर फिचर हो रही है नीना गुप्ता की फिल्म,क्यूं.....

भारत में नीना गुप्ता की कल रिलीज हुई फिल्म ‘द लास्ट कलर’ को पीवीआर थियेटर्स में रिलीज किया जा चुका है। इसी के साथ नीना की इस फिल्म को एक हफ्ते के लिए न्यू यॉर्क के टाइम्स स्कैवर पर फिचर किया जा रहा हैं और इसकी खुशी नीना अपने इंस्टा अकाउंट पर दिखाती नजर आई। टाइम्स स्कैवर पर दिखाए जा रहे फिल्म के विजुअल को नीना ने शेयर किया और खुशी जताई।

हाल ही में नीना अपनी इस स्पेशल फिल्म के फेवरेट सीन को शेयर करती नजर आई थी। फिल्म को शैफ विकास खन्ना ने डायरेक्ट किया है। विकास ने अपने द्वारा लिखी किताब ‘द लास्ट कलर’ की कहानी को ही इस फिल्म में फिल्माया हैं।

‘द लास्ट कलर’ फिल्म की कहानी एक विधवा और नौ साल की लड़की के बीच दिखाई गई है। जहां विधवा की बेरंग सी दुनिया में रंग भरने का काम नादान बच्ची करती है। वहीं दोनों की इस फिल्म की स्क्रीनिंग को इंटरनेशनली कई फिल्म फेस्टिवल में किया जा चुका है। और अब भारत में इस फिल्म को रिलीज किया जा चुका हैं।

‘द लास्ट कलर’ फिल्म की कहानी विकास खन्ना द्वारा लिखी गई वहीं स्क्रीनप्ले विभव श्रीवास्तव ने लिखा है। भारत में रिलीज हो रही इस ‘द लास्ट कलर’ फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

इसके साथ ही नीना गुप्ता जल्द ही कल्की कोचलिन के साथ इंटरनेशनल फिल्म ‘गोल्डफिश’ में एकसाथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म की कहानी ‘मेंटल हैल्थ’ की जागरूकता पर फैलाती नजर आएंगी।

फिल्म पुशन कृपलानी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं, जिन्होंने नीना और कल्की को ही दिमाग में रखते हुए फिल्म के स्क्रीप्ट को लिखा । नीना और कल्की फिल्म में मां-बेटी का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को स्पैलंडिड फिल्मस यूएसए द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

अमित सक्सेना फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।, फिल्म में मां-बेटी के कल्चर और कम्यूनिटी की कहानी को दिखाया जाएगा ,जो लंदन में रहते हैं। ‘गोल्डफिश’ यादें, गानों, मेंटल हेल्थ और उनकी पहचान को बताती नजर आएगी।

कल्की (अनामिका ) का किरदार निभा रहीं हैं जो मिक्सड मैरेज जोड़े की बेटी हैं और पागलपन की बिमारी से जुझ रही अपनी डायवोर्स मां नीना गुप्ता ( साधना )के पास घर लौटती है। और दोनों के इसी आगे के रिश्तों और इमोशन्स को दिखाती यह फिल्म नजर आएगी।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...