हमेशा के लिए एक-दूसरे के हुए पुनीतऔर निधि (देखिये शादीकी फाेटाे)

हमेशा के लिए एक-दूसरे के हुए   पुनीतऔर निधि (देखिये शादीकी फाेटाे)

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक अपनी मंगेतर निधि सिंह संग शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गएं। लॉकडाउन के बाद एकबार फिर से इंडस्ट्री की गलियारों में शादियों का माहौल छाया हुआ है, और कई सितारों इस कोरोना महामारी के समय अपने जीवन की नई शुरुआत कर रहे हैं।

और अब इस लिस्ट में कोरियोग्राफर पुनीत पाठक का नाम भी जुड़ गया है। पुनीत पाठक शुक्रवार को अपनी लेडीलव निधि के साथ सात फेरे लिए। पुनीत और निधि की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, और हर कोई इस न्यूली मैरिड कपल को बधाइयाँ दे रहा है।

शादी के दौरान पुनीत ने हल्के पिंक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी और सर पर शेहरा बांधे पुनीत बहुत ही हैंडसम लग रहें थे, वही उनकी दुल्हनिया निधि पिंक कलर के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थी। शादी की वायरल हुई तस्वीरों में दोनों एकसाथ मुस्कुराते हुए बहुत ही प्यारे लग रहे हैं।

शादी की तस्वीरों के साथ ही शादी के वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं, जिसमें पुनीत और निधि शादी की रस्में करते हुए नजर आ रहें हैं। फैंस पुनीत और निधि की जोड़ी को बहुत पसंद कर रहे हैं और दोनों को उनके नए जीवन की शुरुआत के लिए जमकर बधाइयाँ और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

आपको बता दे कि पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ कुछ करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में अगस्त के आखिरी में सगाई की थी। और इसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ शेयर की थी। हम भी इस न्यूली मैरिड कपल को उनकी नई शुरुआत के लिए ढेरों शुभकामनाएं देतें है।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...