Bollywood

जफर की “तांडव” का टीज़र हुआ रिलीज, देखिए

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी अपकमिंग वेब सीरीज “तांडव” का टीज़र आज रिलीज हो गया है। मेकर्स ने 16 दिसंबर यानि कि कल सीरीज का फर्स्ट पोस्टर जारी कर बताया था कि “तांडव” का टीज़र आज रिलीज किया जाएगा, और अब आज मेकर्स ने टीज़र जारी भी कर दिया है।

इस वेब शो में सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में है। वेब शो “तांडव” के टीज़र के रिलीज होने की जानकारी अली अब्बास ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

टीज़र को अपने सोशल मीडिया पर ही जारी करते हुए उन्होंने लिखा, “#तांडव का टीज़र रिलीज हो गया है। और तांडव 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।”

वेब शो का टीज़र बहुत ही इंट्रेस्टिंग लग रहा है, और इसकी शुरुआत होती है एक बहुत बड़ी क्राउड के साथ, और वही बैकग्राउंड से आवाज आती है कि “हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वो ही राजा है।”

इसके बाद टीज़र में होती है अभिनेता सैफ अली खान की एंट्री। जो सामने खड़े क्राउड का हाथ हिलाते हुए अभिवादन करते हैं।

सीरीज में सैफ अली खान एक राजनेता का किरदार निभाते दिखाई दे रहें हैं। और टीज़र में उनका अंदाज देखते बन रहा है। ये एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज होने वाली है। सीरीज़ में दिखाया गया है कि कैसे एक देश का जो प्रधानमंत्री होता है वही राजा होता है। टीज़र में जिन किरदारों की झलक दिखाई गई है उनके चेहरे पर गहरे राज दिखाई दे रहे हैं।

अपकमिंग वेब सीरीज “तांडव” 9 एपिसोड की कहानी है। इसमें कई और भी बेहतरीन कलाकार है जैसे- डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमयरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आयूब, कृतिका कामरा, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी आदि।

“तांडव” सीरीज को डायरेक्ट करने के साथ ही अली अब्बास जफर ने इसकी कहानी भी लिखी है। और इसे अली ने ही हिमांशु किशन मेहरा के साथ मिलकर प्रोड्यूज किया है। वेब सीरीज 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...