शादी के बाद कपिल के शो पर नेहा और रोहनप्रीत, नेहा बोलीं- मम्मी रोहन की...

शादी के बाद कपिल के शो पर नेहा और रोहनप्रीत, नेहा बोलीं- मम्मी रोहन की...

फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत से शादी की। दोनों की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शादी के बाद नेहा इंडियन आइडल शो जज करती हुई नज़र आईं हैं वहीं वो कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में भी रोहनप्रीत के साथ नजर आने वाली हैं। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है और शो पर नेहा कक्कड़ के आने की जानकारी दी।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के लिए सेट पर खूब तैयारियां की गईं हैं। सभी कलाकार नए शादीशुदा जोड़े के आने पर खूब मस्ती और डांस करते हैं। शो के कलाकार चंदन प्रभाकर रोहनप्रीत से कहते हैं कि मुझे रिबन कटवाने दीजिए। कपिल शर्मा उन्हें टोकते हुए कहते हैं, ‘रिबन तो  सालियां कटवाती है, तू क्यों कटवा रहा है। चंदन प्रभाकर कहते हैं, ‘तो साले क्या पजामे का नारा कटवा लें फिर? कब तक सालियां जीजे से पैसे ऐंठती रहेंगी। हमारा भी दिल करता है कि हम भी जीजू , जीजू करे।’

कपिल नेहा और रोहनप्रीत के खूबसूरत जोड़ी की तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘मैं नेहा को अभी बैक स्टेज बोल रहा था कि मुझे लगता था तुमसे ज़्यादा क्यूट कोई नहीं है। लेकिन इसने दूल्हा भी ऐसा ढूंढा, इतना क्यूट है।’ नेहा बताती हैं कि उनकी मम्मी रोहनप्रीत को बहुत ज़्यादा पसंद करती हैं। उन्होंने बताया, ‘मम्मी तो रोहू (रोहनप्रीत) की दीवानी हैं, कहती हैं, नेहू से भी ज़्यादा अच्छी रोहू की स्माइल है। नेहू मुझे तो रोहू बहुत पसंद है।’ रोहनप्रीत कहते हैं, ‘नहीं नहीं, आपकी ज़्यादा प्यारी है, स्माइल।’ उनके इस बात पर कपिल शर्मा दोनों की टांग खींचते हुए कहते हैं कि ये बातें ख़त्म नहीं हुई क्या रास्ते में।

शो के कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जो सपना का किरदार निभाते हैं, नेहा से कहते हैं, ‘सॉरी मैं आपकी शादी में आ नहीं सकी। लेकिन मैं मस्त तैयारी करके बैठी थी। मंजू मौसी के पास से पूरा मेहंदी का भी काम करवा किया था मैंने। और फिर मैं अंबानी के घर भी गई थी।’ कपिल ने पूछा कि तुम उनके घर क्यों गई थी तो सपना बने कृष्णा अभिषेक ने कहा कि रिचार्ज करवाने गई थी। रोहन नेहा के लिए शो पर उन्हीं का गाना, ‘मिले हो तुम हमको’ गाते हैं।

सोनी टीवी ने एक और प्रोमो शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा नेहा से कहते हैं, ‘21 अक्टूबर को इनका गाना आया, ‘नेहू दा ब्याह’ और 24 को इनकी शादी थी। ये जो गाना बनाया है, शादी को प्रोमोट करने के लिए बनाया है या गाने को प्रोमोट करने के लिए शादी की?’


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...