रोती अनायरा को चुटकियों में यूं हंसा देते थे कपिल शर्मा, बोले-बीवी गिन्नी ने सिखाई तरकीब

रोती अनायरा को चुटकियों में यूं हंसा देते थे कपिल शर्मा, बोले-बीवी गिन्नी ने सिखाई तरकीब

कपिल शर्मा भले ही कॉमिडी के बादशाह हों। भले ही वह चुटकियों में लोगों को खिलखिलाकर हंसने पर मजबूर कर देते हों, लेकिन जब बात रोते हुए बच्चों को हंसाने की हो तो उसमें कपिल शर्मा एकदम फिसड्डी साबित हुए और बेटी अनायरा तक को नहीं हंसा पाए।

इसका खुलासा कपिल ने हाल ही अपने कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में किया था, जिसमें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत बतौर गेस्ट पहुंचे। यहां कपिल ने बताया कि कैसे उनकी वाइफ गिन्नी ने उन्हें सिखाया था कि रोते बच्चों को कैसे चुप करवाना है।

किस्सा बताने से पहले कपिल ने नेहा और रोहनप्रीत के साथ एक गेम खेला। उन्होंने दोनों को एक-एक डॉल दी और कहा कि उन्हें ऐसे ट्रीट करना है जैसे असली बच्चे हों। कपिल ने फिर नेहा और रोहनप्रीत से पूछा कि वो रोते हुए बच्चे को कैसे हंसाएंगे? इस पर नेहा आड़े-टेढ़े मुंह बनाने लगीं। तब कपिल ने अनायरा से जुड़ा किस्सा सुनाया।

कपिल ने बताया कि जब अनायरा छोटी थी और रोती थी तो उन्हें समझ नहीं आता था कि उसे कैसे हंसाएं। कपिल ने बताया कि उन्हें तब बहुत ही शर्मिंदगी लगती थी जब वाइफ गिन्नी बिना किसी परेशानी के, बड़े ही आराम से अनायरा को हंसा देती थीं। तब गिन्नी ने उन्हें सिखाया कि फनी फेस बनाकर बेबी को हंसाया जा सकता है क्योंकि छोटे बच्चे सिर्फ चेहरे के एक्सप्रेशन्स ही देखकर समझ पाते हैं।'

इसके बाद कपिल ने रोहनप्रीत से पूछा कि बच्चे को अगर सूसू आई है तो वह कौन सी आवाज निकालेंगे। इस पर रोहनप्रीत मुंह से आवाज निकालकर बताते हैं, जिससे सभी ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं।

कपिल और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी और 10 दिसबंर 2019 को उन्होंने एक प्यारी सी बेटी अनायरा को जन्म दिया।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...