शादी के दो महीने पूरे होने से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं नेहा कक्कड़, ये 5 एक्ट्रेसेस भी शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

शादी के दो महीने पूरे होने से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं नेहा कक्कड़, ये 5 एक्ट्रेसेस भी शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी के दो महीने पूरे होने से पहले ही प्रेग्नेंसी अनाउंस कर सबको चौंका दिया है। नेहा ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की है। नेहा और रोहन प्रीत सिंह ने करीब दो महीने पहले 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी।

वैसे, नेहा से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी शादी के तुरंत बाद या शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के चलते सुर्खियों में आ चुकी हैं। एक नजर ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर...

नेहा धूपिया

नेहा ने मई 2018 में अंगद बेदी से आनन-फानन में शादी कर ली थी। अचानक शादी की खबर के दो महीने बाद ही नेहा ने ये कहकर सबको सरप्राइज का दिया कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद नेहा ने नवंबर 2018 में बेटी मेहर को जन्म दिया और मां बन गईं।

श्रीदेवी

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भी उन अभिनेत्रियों में से हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। श्रीदेवी बोनी कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने 1996 में शादी की थी और इससे चंद महीनों बाद ही श्रीदेवी ने जान्हवी कपूर को जन्म दिया था। बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी।

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा ने 2007 में रणवीर शौरी के साथ डेटिंग शुरू की थी। इसके बाद दोनों ने सितंबर 2010 में शादी की और छह महीने बाद ही कोंकणा ने बेटे हारुन को जन्म दे दिया जिससे ये साफ हो गया कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर में थीं तभी वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। नीना की विवियन से शादी नहीं हुई थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने बच्चे को जन्म देने की ठानी और फिर बेटी मसाबा को जन्म दिया। विवियन ने नीना से शादी नहीं की और फिर नीना ने सिंगल मदर बनकर बेटी की परवरिश की।

सारिका

सारिका और कमल हासन लिव इन रिलेशन में थे। इसी दौरान 1986 में सारिका प्रेग्नेंट हुईं और उन्होंने बेटी श्रुति को जन्म दिया। इसके दो साल बाद सारिका और कमल हासन ने शादी कर ली।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...