समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य से सीखें, शादीशुदा जिंदगी को कैसे रखें खुशी और मस्ती से भरा

समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य से सीखें, शादीशुदा जिंदगी को कैसे रखें खुशी और मस्ती से भरा

समांथा और नागा की मैरिड लाइफ में अभी भी न सिर्फ प्यार है बल्कि वह फन से भरी है। वो ऐसा कैसे कर पा रहे हैं? चलिए जानते हैं।

समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी को तीन साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन इन्हें अभी भी जब साथ में स्पॉट किया जाता है, तो इनके बीच की केमिस्ट्री किसी न्यू डेटिंग कपल की जैसी लगती है। यही तो वजह है कि इस मैरिड कपल को कई रियल लाइफ जोड़े अपना आइडल मानते हैं। वैसे इनकी शादीशुदा जिंदगी कैसे इतनी कूल ऐंड हैपी बनी रहती है, इस बारे में जानकार आप भी कुछ तरीके ट्राई कर सकते हैं।

एक इंटरव्यू में नागा ने अपनी पत्नी को 'डेविल' कहा था, क्योंकि वह बहुत शैतानी करती हैं। शादी के बाद भी उन्होंने अपनी वाइफ के इस नेचर को बदलने की कोशिश नहीं की और उसे ऐसे ही स्वीकार करते हुए अपनी लाइफ के फन पार्ट से जोड़ लिया। रिश्ते में मैच्योरनेस और गंभीरता होना जरूरी है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इसके कारण अपने चाइल्डिश साइड को किल कर दिया जाए। बल्कि अगर आप इस साइड को जिंदा रखेंगे, तो आपकी मैरिड लाइफ बोझिल बनने से बची रहेगी।

समांथा और नागा डेटिंग के दौरान काफी घूमने जाते थे, जब ऐसा नहीं हो पाता था, तो वे बाइक राइड पर निकल पड़ते थे। यह कपल अभी भी ऐसा करता है। कपल्स के लिए साथ में कहीं पर जाने का मतलब क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करना होता है। काम और अन्य चीजों व सोच से दूर, जब वे साथ में समय बिताते हैं, तो उन्हें आपस की बॉन्डिंग को मजबूत करने के साथ ही रोमांस को रीफ्रेशिंग टच देने में मदद मिलती है। इसीलिए एक्सपर्ट भी कहते हैं कि बच्चे हो जाने के बाद भी कपल को अपने लिए अलग से समय जरूर निकालना चाहिए।

नागा चैतन्य और समांथा अक्किनेनी ने बताया था कि उनके रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचने में 8 साल का समय इसलिए लगा क्योंकि वे एक-दूसरे से काफी अलग हैं। ऐसे में एक-दूसरे के इन डिफ्रेंसिस को स्वीकार करने में उन्हें समय लगा, लेकिन जब ऐसा हुआ, तब यह साफ हो गया कि वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। जब कपल्स अपने साथी की खूबियों के साथ ही कमियों और उनके व अपने नेचर के अंतर को भी स्वीकारते हैं, तब रिश्ता इतना मजबूत बन जाता है कि कोई गलतफहमी की गुंजाइश ही नहीं रह जाती है।

नागा चैतन्य ने माना था कि समांथा उनकी पत्नी ही नहीं बल्कि बेस्ट फ्रेंड भी हैं। उन्होंने एक्सप्रेस किया था कि ऐक्ट्रेस को अपना जीवनसाथी चुनना उनके लिए सबसे बेस्ट डिसिजन था। ऐक्टर ने कन्फेस किया था कि उनकी सबसे बड़ी प्रायॉर्टी समांथा और घर ही हैं। वह जब उन्हें हैपी देखते हैं, तभी सुकून से रह पाते हैं। कपल्स जब एक-दूसरे को प्रायॉर्टी पर रखते हुए दोस्तों जैसा बॉन्ड शेयर करते हैं, तो उनके बीच कम्यूनिकेशन गैप नहीं आता। इस कारण उन्हें अपने इशूज को सुलझाने और कमियों को दूर करने में आसानी होती है।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...