सनी देओलकाे हुआ कोरोना

सनी देओलकाे हुआ कोरोना

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। उन्हें हल्का बुखार और सर्दी-जुकाम हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया। मंगलवार को उनकी रिपोर्ट आई जिसमें उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

सनी देओल करीब एक महीने से हिमाचल प्रदेश के मनाली में रह रहे हैं। हाल ही में मुंबई में उन्होंने अपने कंधे की सर्जरी कराई थी। जिसके बाद आराम के लिए वह मनाली स्थित अपने फार्महाउस पर पहुंचे थे। तब से वे यहीं रह रहे हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी, मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि सनी देओल को मनाली से काफी जुड़ाव है और सर्दियों में वह मनाली में ही रहते हैं। इस साल भी मुंबई में कोरोना के कहर के बीच मनाली पहुंचे हैं। तीन दिसंबर को वह वापस मुंबई लौटने वाले थे उससे पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाए गए।

सनी देओल ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा, 'मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।'

बता दें कि फिल्मों के अलावा सनी देओल राजनीति में भी सक्रिय हैं। सनी देओल ने 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट से गुरदासपुर सीट से जीत भी हासिल की। इसके अलावा हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म अपने 2 का एलान किया गया। जिसमें देओल परिवार की तीन पीढ़ियां पर्दे पर नजर आएंगी। इनमें सनी देओल के अलावा धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी के बेटे करण देओल होंगे।


Share Tweet Send
0 Comments
Loading...